सुशांत सिंह राजपूत का पार्थिव शरीर विले पार्ले के शमशान घाट पहुंचा, थोड़ी ही देर में होगा अंतिम संस्कार!

सुशांत ने सुइसाइड क्‍यों क‍िया है, इसको लेकर अभी तक जानकारी सामने नहीं आ पाई है. हालांकि पुलिस को सुशांत के दोस्तों ने बताया है कि वह बीते 6 महीने से डिप्रेशन में थे और दवाइयां टाइम से नहीं ले रहे थे.
सुशांत सिंह राजपूत के पार्थिव शरीर को लेकर कूपर अस्पताल से एंबुलेंस विले पार्ले के शमशान घाट पहुंच चुकी है और अब से थोड़ी देर में वहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. अंतिम संस्कार में केवल 20 लोग शामिल हो रहे हैं. सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म छिछोरे में उनकी सह-कलाकार रहीं श्रद्धा कपूर विले पार्ले के शमशान घाट में मौजूद हैं.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर कंगना रणौत ने बॉलीवुड पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि ये साजिशन हत्या है और इसके पीछे बॉलीवुड की वो सोच है जो इंडस्ट्री के बाहर के लोगों को आगे बढ़ना नहीं देना चाहते.

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पार्थिव शरीर को कूपर अस्पताल से विले पार्ले के शवदाह गृह ले जाया जा रहा है और अस्पताल से एंबुलेंस निकल चुकी है. कुछ ही देर में एंबुलेंस विले पार्ले पहुंचने वाली है. एंबुलेंस में आगे सुशांत सिंह राजपूत के मित्र संदीप सिंह बैठे हुए हैं.
कूपर अस्पताल जहां सुशांत सिंह राजपूत का पार्थिव शरीर रखा हुआ है वहां से उनके शव को एंबुलेंस में ले जाने की तैयारी की जा रही है. बारिश की वजह से इसमें कुछ देरी हो रही है. अब से कुछ देर में एक्टर सुशांत सिंह का अंतिम संस्कार विले पार्ले के शवदाह गृह में किया जाएगा.

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपने दोस्त और पूर्व को-एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को अंतिम विदाई देने के लिए उनके घर पहुंची हैं.

सुशांत सिंह राजपूत के एक करीबी शख्स ने पुलिस को जानकारी दी है कि उन्होंने पिछले काफी समय से लोगों से मिलना-जुलना कम कर दिया था. पिछले एक से दो महीने से उन्होंने लोगों से मुलाकात बेहद सीमित कर दी थी. कुछ समय से सुशांत सिंह लिक्विड डाइट पर थे. परसों रात भी उन्होंने खाना नहीं खाया था. मौत से कुछ घंटे पहले भी उन्होंने एनर्जी ड्रिंक पिया था. उनकी मौत से एक महीने पहले से वो अपने कमरे में ही रहते थे और दोस्तों से भी बात नहीं करते थे.

सुशांत सिंह राजपूत के घर पर उनके परिवार वालों, रिश्तेदारों और दोस्तों का आना जारी है. उनके परिवार वाले मुंबई के बांद्रा स्थित उनके घर पर पहुंच चुके हैं. आज शाम को सुशांत सिंह का अंतिम संस्कार किया जाएगा.
कुछ देर पहले एक्टर रिया चक्रबर्ती जो कि दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त हैं वो कूपर अस्पताल पहुंची थीं जहां सुशांत के पार्थिव शरीर को रखा गया है.

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वाले मुंबई पहुंच चुके हैं और कुछ देर बाद सुशांत सिंह के पार्थिव शव को विले पार्ले स्थित पवन हंस शमशान घाट ले जाया जाएगा जहां आज शाम को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

फॉरेंसिक ​टीम अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मुंबई स्थित आवास पहुंची है. अभिनेता ने कल अपने आवास पर आत्महत्या कर ली थी. आज शाम वो पंच तत्व में विलीन होंगे.
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार सोमवार को उपनगरीय विले पार्ले स्थित पवन हंस शमशान घाट में किया जाएगा. अभिनेता के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा कि उनके पिता के पटना से मुम्बई पहुंचने के बाद उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. उन्होंने कहा, ‘‘अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार विले पार्ले स्थित पवन हंस शमशान घाट में आज किया जाएगा.’’ पुलिस ने रविवार को बताया था कि अभिनेता ने बांद्रा स्थित अपने घर पर कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. वह 34 साल के थे.