बुजुर्ग महिला ने अपने दो बेटों के साथ खाया जहर, फिर ऐसे बची जान; जानें पूरा मामला!

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जहर खा चुकी एक बुजुर्ग महिला और उसके दो बेटों की जान बचा ली. ये तीनों लोग कुछ दिनों से पैसे की तंगी से परेशान थे और आत्महत्या करने जा रहे थे.
पुलिस के मुताबिक 65 साल की बुजुर्ग महिला ने अपने दो बेटों के साथ रीजेंट पार्क पुलिस स्टेशन के इलाके में स्थित अपने घर में जहर खाकर सुसाइड करने की कोशिश की थी. जिन्हें बाद में अस्पताल पहुंचाया गया और उनकी जान बच सकी. बुजुर्ग महिला के एक बेटे की उम्र 42 साल और दूसरे की आयु 38 साल है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला के एक बेटे ने अपने किसी रिश्तेदार को फोन करके जानकारी दी कि उन्होंने जहर खा लिया है. जिसके बाद उस रिश्तेदार ने तुरंत फोन करके पुलिस को सूचना दी और मदद करने के लिए कहा.
एक ही परिवार के तीन लोगों के एक साथ जहर खाने की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. लेकिन घर का दरवाजा अंदर से बंद था. जिसे पुलिस ने तुरंत दरवाजा तोड़ दिया. फिर बुजुर्ग महिला और उसके दोनों बेटों को प्रदेश सरकार द्वारा संचालित अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां उन तीनों की जान बच सकी. अब मां और दोनों बेटों की हालत स्थिर है.शुरुआती जांच में परिवार ने पुलिस को बताया है कि लॉकडाउन की वजह से वे आर्थिक संकट से जूझ रहे थे इसीलिए उन्होंने आत्महत्या करने का फैसला किया था.