सलमान ने की फैंस से अपील, इस मुश्किल घड़ी में सुशांत के फैंस-परिवार का सहारा बने!

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पूरा देश शोक में डूबा है। एक तरफ लोग एक्टर के जाने पर दुख जाहिर कर रहे हैं तो वहीं बॉलीवुड के एक तबके पर निशाना भी साध रहे हैं। इस समय एक्टर सलमान खान को भी ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है। अब खुद सलमान ने सोशल मीडिया पर इस मामले में प्रतिक्रिया दी है।

सलमान की फैन्स से अपील

सलमान खान ने एक ट्वीट कर सभी से सुशांत के परिवार का साथ देने की अपील की है। वो ट्वीट कर कहते हैं- मैं अपने सभी फैन्स से गुजारिश करता हूं कि वो सुशांत के फैन्स के साथ खड़े रहे और गलत भाषा का इस्तेमाल ना करें। भावनाओं को समझने की कोशिश करें। इस संकट की घड़ी में सुशांत के परिवार का सहारा बने। किसी अपने का चले जाना बहुत दुख देने वाला होता है।
अब सलमान खान पर पिछले कई दिनों में कई तरह के आरोप लगाए गए हैं। दबंग डायरेक्टर अभिनव कश्यप ने तो सलमान खान के साथ उनके परिवार पर भी कई तरह के आरोप लगाए हैं। उन्होंने सलमान को उनका करियर बर्बाद करने का जिम्मेदार माना है। वहीं हाल ही में सिंगर सोनू निगम ने भी इशारों में सलमान खान पर निशाना साधा है।
बता दें 14 जून को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई वाले फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। इस समय पुलिस मामले की जांच कर रही है और हर उस शख्स से पूछताछ कर रही है। जो एक्टर के साथ किसी ना किसी रूप में जुड़ा हुआ था। हाल ही में उनकी करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती से भी पुलिस ने पूछताछ की थी। अब तक तकरीबन 15 लोगों के बयान रिकॉर्ड किए जा चुके हैं।