दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आई!

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कोरोना वायरस टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आई है। मंगलवार सुबह उनकी जांच कराई गई थी। उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद कोरोना संक्रमण की जांच कराई गई थी जो निगेटिव आई है। 
बता दें कि सोमवार को ही ये खबर सामने आई की दिल्ली के मुख्यमंत्री को बीते दिन से ही कुछ दिक्कत आ रही है। जिसके बाद उन्होंने खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रख लिया है। साथ ही उनकी सभी बैठकें रद्द कर दी गई हैं। सोमवार को तय हुआ कि मंगलवार को अरविंद केजरीवाल का कोरोना वायरस टेस्ट कराया जाएगा। मंगलवार को टेस्ट हुआ जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। 

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बीते दो दिन से हल्का बुखार और गले में खराश की शिकायत है। इसके बाद उनकी कोरोना वायरस की जांच कराई गई। सोमवार दोपहर से उनकी सारी मीटिंग कैंसिल कर दी गई और मुख्यमंत्री ने किसी से मुलाकात नहीं की। उन्होंने अपने आपको आइसोलेट कर लिया है। इसके बाद आधिकारिक बैठक में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया शामिल हुए। 
अरविंद केजरीवाल की तबीयत को लेकर जैसे ही खबरें आईं, उसके बाद उनके स्वास्थ्य को लेकर कई नेताओं ने चिंता व्यक्त की। दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नए अध्यक्ष आदेश गुप्ता और पुराने दोस्त कुमार विश्वास ने केजरीवाल के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। वहीं केजरीवाल ने अपनी सारी मीटिंग कैंसिल कर दी और खुद को आइसोलेट कर लिया। दूसरी ओर, दिल्ली में कोरोना ने रफ्तार तेज कर दी है। करीब 29 हजार मरीज अब तक राजधानी में संक्रमित हो चुके हैं, जबकि मौत का आंकड़ा आठ सौ के पार जा चुका है। ऐसे में दिल्ली सरकार ने दावा किया है कि अगले 15 दिनों में बेड की संख्या डबल कर दी जाएगी।