सुसाइड करने से पहले सुशांत सिंह राजपूत ने रूमर्ड गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को भेज दिया था घर!

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड से पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है। एक्टर के क्रिएटिव मैनेजर और मैनेजर के मुताबिक, सुशांत सिंह काफी दिनों से डिप्रेशन से जूझ रहे थे, लेकिन वह इसके लिए किसी भी तरह की दवाएं नहीं ले रहे था और न ही वह मेडिटेशन कर रहे थे।
सुशांत सिंह के निधन से पूरी इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि पूरे देश में शोक की लहर है। एक्टर के सुसाइड के बाद पुलिस ने इस मामले में घर में मौजूद सुशांत सिंह राजपूत के शेफ, उनके क्रिएटिव मैनेजर और मैनेजर के बयान दर्ज किए हैं। मुंबई पुलिस के मुताबिक, लॉकडाउन के बीच ये सभी एक्टर के साथ उनके अपार्टमेंट में ही रह रहे थे।
वहीं इस बीच खबर है कि सुशांत सिंह राजपूत की रूमर्ड गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी लॉकडाउन के बीच उनके साथ ही रह रही थीं। खबरों के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती पिछले कुछ दिनों से सुशांत सिंह के साथ रह रही थीं। लेकिन, सुशांत सिंह ने एक दिन पहले ही उन्हें उनके घर वापस भेज दिया था।
वहीं, सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर आने से कुछ देर पहले ही एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने शूट के दिनों को मिस करने की बात कही है। क्टर ने अपने आखिरी पोस्ट में अपनी मां को याद किया था।
इस पोस्ट में एक्टर ने अपनी और अपनी मां की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें एक्टर ने लिखा था, 'आंसुओं से भरे अतीत का धुंधलापन, मुस्कुराहट को उकेरते सपने और एक क्षणभंगुर जीवन के बीच बातचीत। बता दें जब सुशांत 16 साल के थे, तभी उनकी मां का निधन हो गया था। सुशांत के इस पोस्ट में रिया चक्रवर्ती ने भी हार्ट इमोजी के साथ रिएक्शन दिया था।