जॉन सीना ने शेयर की सुशांत की फोटो, सोशल मीडिया पर हुई वायरल!

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से पूरे देश में शोक छाया है। सुशांत के फैंस, शुभचिंतक, साथी कलाकार और दोस्त उन्हें याद करके ग़म मना रहे हैं। देशभर की फ़िल्म इंडस्ट्रीज़ ने सुशांत के निधन पर सोशल मीडिया के जरिए शोक व्यक्त किया है। वहीं, हॉलीवुड भी सुशांत के निधन की ख़बर पहुंच गयी है। WWE रेस्लर और एक्टर जॉन सीना ने सुशांत की फोटो शेयर करके दु:ख व्यक्त किया है। हालांकि उन्होंने तस्वीर के साथ कुछ लिखा नहीं।
जॉन की इस पोस्ट पर सुशांत के फैंस ने कमेंट किये हैं। सुशांत को श्रद्धांजलि दी हैं। कई फैंस अपने चहेते एक्टर के निधन से सकते में हैं। उन्हें यक़ीन नहीं हो रहा है कि सुशांत नहीं रहे। 2019 में सुशांत की तीन फ़िल्में आयी थीं। सोन चिरैया, छिछोरे और ड्राइव। तीनों ही फ़िल्मों में सुशांत का काम बिल्कुल अलग था। सोन चिरैया में वो एक डकैत बने थे। छिछोरे में इंजीनियरिंग के छात्र और पिता। ड्राइव में वो एक अंडरकवर एजेंट बने थे। सुशांत ने अपने काम से अपने लिए एक बड़ी फैन फॉलोइंग खड़ी की थी, जो पवित्र रिश्ता के वक़्त से ही उनके साथ थी।
बॉलीवुड में भी सुशांत के निधन से ज़बरदस्त शोक का आलम है। उन्हें याद करके श्रद्धांजलि दी जा रही हैं। कोई उनसे माफ़ी मांग रहा है तो कोई अफ़सोस मना रहा है कि बात क्यों नहीं की। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई में फांसी लगाकर आत्म-हत्या कर ली थी। बताया जा रहा था कि पिछले छह महीनों से वो अवसाद में थे। हालांकि उन्होंने किसी को इसकी भनक नहीं लगने दी।
सुशांत के मृत शरीर को पोस्टमार्टम के लिए आरएन कूपर अस्पताल ले जाया गया। सोमवार सुबह उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आयी, जिसमें बताया गया कि उनकी मौत दम घुटने से ही हुई। उनका अंतिम संस्कार मुंबई में ही किया जाएगा।
सुशांत ने बॉलीवुड में अपना करियर टीवी से शुरू किया था। एकता कपूर ने उन्हें ब्रेक दिया था। बालाजी टेलीफ़िल्म्स के शो पवित्र रिश्ता से सुशांत को घर-घर पहचान मिली। इसके बाद 2013 में अभिषेक कपूर की फ़िल्म काय पो चे से सुशांत का फ़िल्मी करियर शुूरू हुआ। उन्होंने अपनी एक्टिंग से एक टैलेंटेड उदीयमान अभिनेता की पहचान कायम की।