कैंसर ने ली एक और बॉलीवुड अभिनेता की जान, रतन चोपड़ा का हुआ निधन!

साल 2020 कई बुरी खबरों के साथ आया। एक तरह कोरोना वायरस ने दुनियाभर में अपना आतंक मचा रखा है तो वहीं दूसरी तरह एक के बाद एक कई सितारों के निधन की खबर बॉलीवुड से लेकर आम लोगों को भी दुखी कर रही हैं। इरफान खान, ऋषि कपूर, चिरंजीवी सरजा, वाजिद खान के बाद अब 70 के दशक के अभिनेता रतन चोपड़ा का निधन हो गया है। रतन चोपड़ा ने 1972 में आई फिल्म 'मोम की गुड़िया' में नजर आए थे। रतन चोपड़ा की बेटी अनीता ने उनकी मौत की खबर की पुष्टि की है।
रतन चोपड़ा ने शुक्रवार रात पंजाब के मलेर कोटला में अपने पुश्तैनी मकान पर आखिरी सांस ली। रतन लंबे समय से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जंग लड़ रहे थे। रतन चोपड़ा की आर्थिक हालत ठीक नहीं थी जिसके चलते वो किसी अच्छे अस्पताल में अपना इलाज नहीं करा पाए। रतन चोपड़ा ने फिल्म 'मोम की गुड़िया' में काम किया था जिसमें उनकी एक्ट्रेस तनूजा थीं।
खबरें हैं कि रतन चोपड़ा को बॉलीवुड में और भी कई फिल्मों के ऑफर थे लेकिन उन्होंने अपनी दादी के चलते इन फिल्मों में काम करने से मना कर दिया। रतन की दादी को उनका बॉलीवुड में काम करना पसंद नहीं था जिसके चलते रतन ने कुछ ही सालों में इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया।
रतन चोपड़ा ने कम ही फिल्मों में काम किया यही वजह के की उनको इंडस्ट्री में कोई खास पहचान नहीं मिल पाई। आपको बता दें साल 2020 बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी भारी चल रहा है। एक के बाद एक सितारों के निधन की खबर सामने आ रही है जो कि बेहद दुखदायी है। इरफान खान और ऋषि कपूर ने भी रतन चोपड़ा की तरह कैंसर से जिंदगी की जंग हारी।