जब सुशांत सिंह राजपूत ने मीडिया के सामने कहा था, मूवी में काम नहीं मिलेगा तो फिल्मसिटी में खोल लूंगा कैंटीन!

लगातार बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से एक के बाद एक आ रही बुरी खबर ने सभी को हैरान और परेशान कर के रख दिया है। हर किसी के मन में एक ही डर बैठ गया है कि आखिर अब और कितना बुरा होना बाकी है। इरफान खान, ऋषि कपूर, वाजिद खान जैसे सितारों के बाद एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का जाना हर किसी को खला है। महज 34 साल के उम्र में सुशांत का सुसाइड करना लोगों के मन में कई सवाल खड़े कर रहा है।
वहीं सुशांत के​ निधन के बाद से उनके कई पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच एक्टर का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में उन्होंने बताया कि अगर फिल्मों में काम न मिला तो वो क्या करेंगे।
सुशांत सिंह राजपूत का वायरल हो रहा ये वीडियो पुराना है। इस वीडियो को फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में सुशांत कितने पॉजिटिव इंसान थे ये बात साफ नजर आ रही है। इसमें सुशांत कह रहे हैं, 'जब मैंने टीवी छोड़ा था, तो मैंने सोचा था कि अगर मुझ काम नहीं मिला तो मैं फिल्मसिटी में एक कैंटीन खोलूंगा। अपनी शॉर्टफिल्म्स बनाऊंगा और उसी में काम करूगां।'
इसी वीडियो में सुशांत आगे कहते हैं, 'जो मेरी पहली पिक्चर है 'काई पो चे' उसके लिए मैंने 12 बार ऑडिशन दिया था। मेरी दूसरी फिल्म 'पीके' के लिए मैंने 3 बार ऑडिशन दिए। मेरी तीसरी यशराज बैनर की फिल्म के लिए मैंने 1 महीने का वर्कशॉप किया और उसके बाद मैं आदि और मनीष के सामने अलग-अलग ऑडिशन दिए। बेस्ट पार्ट ये है कि अभिषेक, आदित्य चोपड़ा, मिस्टर हिरानी ने मुझे टीवी में कभी नहीं देखा। उन्हें आइडिया भी नहीं था कि मैं कौन हूं। उन्होंने मेरे ऑडिशन टेप देखे और वहीं से तय किया कि मैं काम कर सकता हूं।'
सुशांत के इस वीडियो को देखकर कोई नहीं कहेगा कि इतने कमजोर होंगे कि सुसाइड करने तक का बड़ा फैसला कर सकते हैं। बता दें कि रविवार को एक्टर मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी से लटके मिले थे। सुशांत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे और मुंबई के ही एक डॉक्टर से उनका ​इलाज चल रहा था।