बॉलीवुड एक्टर अली फजल की मां का हुआ निधन, तस्वीर पोस्ट कर एक्टर बोले-आपकी याद आएगी अम्मा!

बॉलीवुड एक्टर अली फजल की मां का बुधवार को लखनऊ में निधन हो गया। मां को याद करते हुए अली फजल ने सोशल मीडिया पर बेहद भावुक कर देने वाला पोस्ट शेयर किया है।अली फजल ने अपनी मां को याद करते हुए लिखा, ''फिर कभी पम्मो। वहां जहां वहां ना जाना हो लव, अली। अली के अलावा उनकी गर्लफ्रेंड ऋचा चड्ढा ने भी उनकी मां को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने एक दिया जलाकर अली की मां को अंतिम विदाई दी।
आपको बता दें कि  अली फजल की मां उज्मा सईद का बुधवार सुबह लखनऊ में निधन हो गया। वे कई तरह की बीमारियों से जूझ रहीं थीं और पिछले कई दिनों से लखनऊ के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। बुधवार शाम ही उन्हें लखनऊ में सुपुर्द-ए-खाक भी कर दिया गया।
इस बात की जानकारी मिली है कि अपनी अम्मी के सुपुर्द-ए-खास किये जाने के वक्त अली फजल मौजूद थे और बहुत भावुक होकर उन्होंने अपनी अम्मी को विदाई दी। अली फजल की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि स्वास्थ्य में तेजी से आई गिरावट के बाद उनकी मां का अचानक ही देहांत हो गया।
अली ने इस मुश्किल घड़ी में साथ देने के लिए सभी फैन्स को शुक्रिया कहा है और इस मौके पर उन्हें प्राइवेसी देनी की अपील भी की है। उन्होंने यह भी कहा है कि इतनी बड़ी क्षति के मौके पर वे खामोश रहना पसंद करेंगे।
गौरतलब है कि अली फजल जल्द एक और हॉलीवुड फिल्म 'डेथ ऑन द नाइल' और वेब सीरिज 'मिर्जापुर' के सीजन 2 में भी नजर आएंगे। वहीं उनकी निजी जिंदगी की बात करें तो वो जल्द गर्लफ्रेंड ऋचा चड्ढा से शादी कर सकते हैं।