सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड से डरे कलाकार, रतन राजपूत ने रोते हुए बोली- मेरी मां घबराई हुई हैं!

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद सिनेमा इंडस्ट्री में डिप्रेशन का माहौल चर्चा में है। कई कलाकारों ने हाल ही में इसका खुलासा किया कि वह भी डिप्रेशन का शिकार हैं। विकास गुप्ता ने साफ तौर पर वीडियो जारी कर कहा कि वह भी लंबे समय से डिप्रेशन से गुजर रहे हैं। लेकिन उनकी कोई मदद नहीं कर रहा है।
ऐसे में रतन राजपूत के इस वीडियो ने हंगामा मचा दिया है। कोरोना होने के कारण रतन राजपूत इन दिनों अपने परिवार के साथ पटना में रही रही हैं। ऐसे में जब उनके माता-पिता को सुशांत के सुसाइड के बारे में पता चला तभी से सब बेहद घबराए हुए हैं। रतन राजपूत ने एक वीडियो जारी कर रोते हुए कहा है कि उनकी मां उन्हें अजीब तरह से देख रही हैं। रतन राजपूत का ये वीडियो दिल दहला देने वाला है। देखिए कैसे उन्होंने अपनी हालत को बयान किया है।

मेरी मां मुझे अजीब तरह से देख रही हैं

इस वीडियो में रतन राजपूत कहती हैं कि मेरी मां इस घटना से बहुत डर गई हैं। इंडस्ट्री में काम करने वाले बच्चों के माता-पिता इस बात से डर रहे हैं कि उनके साथ तो कुछ ऐसा नहीं है। कहीं ऐसा तो नहीं है कि वो हमें बताने से डर रहे हैं। मेरी मां का मेरे लिए बर्ताव बदल गया है। वो मुझे अजीब तरह से देख रही हैं।

मेरी मां मुझे जाने नहीं देना चाहती

इस वक्त हमें माता-पिता का बहुत ध्यान रखना है। हम कुछ वक्त में अपने काम पर लग जायेंगे। लेकिन हमारे माता-पिता इससे नहीं उबर पायेंगे। मेरी मां मुझे जाने नहीं देना चाहती हैं। सुशांत ने हम सबको झकझोर दिया है। सुशांत खुद सो गए और हमें जगा गए हैं। वो हमें जिंदा रहकर भी जगा सकते थे।

रतन राजपूत का दर्द

रतन राजपूत ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि कुछ हादसे एक प्रकार का अविश्वास पैदा कर जाते हैं। खुद तो जैसे तैसे संभाल जाता है इंसान। अब परिवार को कैसे जीता जाए?

अपने परिवार का ख्याल रखें

उन्होंने आगे लिखा है कि वो दुखी होकर कहते हैं...तुम लोग असल जिंदगी में भी एक्टिंग करते हो क्या? कुछ महीने और प्रमुख सवाल उठ खड़े हुए हैं। अपना और अपने परिवार का ख्याल रखें।

सुशांत को इंडस्ट्री से बायकॅाट किया जा रहा था

आपको बता दें कि रतन राजपूत ने 14 जून को मुंबई में अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर दी थी। इस घटना के बाद हर कोई सन्न रह गया था। कुछ लोगों ने सुशांत की मौत को लेकर सवाल खड़े किए हैं। कहा गया है कि उन्हें इंडस्ट्री से बायकॅाट किया जा रहा था।