सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में एक्टर के डिप्रेशन का इलाज कर रहे डॉक्टर से हो सकती आज पूछताछ!

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में डिप्रेशन का इलाज कर रहे डॉक्टर आज पुलिस के सामने पेश हो सकते है। पुलिस ने डॉक्टर को पूछताछ के लिए बुलाया था, और डॉक्टर ने इसी हफ्ते पूछताछ के लिए आने की बात कही है।
इस मामले में अब तक 15 लोगो के बयान दर्ज किए जा चुके है। सोमवार को दो लोगो के बयान दर्ज किए गए, जिसमे सुशांत के दो करीबी दोस्त है। रिया चक्रवर्ती ने पुलिस पूछताछ में खुलासा किया है कि सुशांत ने अपने सभी कॉन्ट्रैक्ट यशराज फिल्म्स ने तोड़े थे और मुझसे भी कहा था अगर तुम्हारा कोई यशराज फिल्म्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट है तो उसे खत्म कर दो।
वहीं मुम्बई पुलिस ने यशराज फिल्म्स से सुशांत के कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी मांगी थी। बांद्रा पुलिस को यह कॉपी मिल गई है। कॉन्ट्रैक्ट कॉपी की स्क्रूटिनी की जा रही है। वहीं इस मामले में सोमवार को चिराग पासवान ने उद्धव ठाकरे से फोन पर बात कर पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है। चिराग पासवान ने उद्धव ठाकरे को इस बारे में एक पत्र भी लिखा है।
उल्लेखनीय है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून, 2020 को अपने मुंबई के फ्लैट में खुद को फांसी लगा ली थी। 34 वर्षीय अभिनेता पिछले 6 महीनों से अवसाद से पीड़ित थे जिसका इलाज चल रहा था। इसके अलावा सुशांत की आत्महत्या पर कई बड़े सवाल उठ रहे हैं। मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि सुशांत ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया। इसके लिए पुलिस उनके करीबियों से भी पूछताछ करने में जुटी है।