सुशांत सिंह के जाने के बाद से ऐसा है उनका डॉगी फज, तस्वीरें देखकर आप के भी आ जाएंगे आंसू!

कहते हैं पालतू जानवर सबसे ज्यादा वफादार होते हैं। मालिक के हर इशारे को वो अच्छे से समझते हैं। सुशांत सिंह राजपूत के पास भी उनका एक डॉगी था, जिसके साथ वो अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करते रहते थे। उनके डॉगी का नाम फज है। सोशल मीडिया पर अक्सर सुशांत फज के साथ मस्ती करते दिखाई देते थे।
उनकी तस्वीरों को देखने के बाद ये एहसास होता है कि उन्हें फज से बहुत लगाव था। फज की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसको देखने के बाद आप भी एक पल के लिए इमोशनल हो जाएंगे। बिग बॉस सीजन 10 के विनर रहे मनवीर गुर्जर ने कुछ तस्वीरों को पोस्ट किया है।
सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनका परिवार, दोस्त और फैंस सभी गमगीन हैं। सुशांत की याद में लोग सोशल मीडिया पर उनको श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सुशांत के जाने के बाद उनके डॉगी फज की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं जिन्हें देखकर आप भी भावुक हो जाएंगे। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बिग बॉस 10 के विनर रहे मनवीर गुर्जर ने लिखा- 'भाई सुशांत सिंह राजपूत कोई और ना सही, लेकिन ये तो तेरी कीमत आज भी जानता है।
सुशांत के परिवार ने गुरुवार को उनकी अस्थियों के विसर्जन के साथ उन्हें अंतिम विदाई दी। इस दौरान भी परिवार को दुख साफ देखा गया। पिता और तीनों बहनें भाई को याद कर भावुक हो गईं। सुशांत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें इंसाफ देने के लिए मुहिम छिड़ गई है।
बताया जा रहा है कि वो पिछले काफी समय से डिप्रेशन में थे। सुशांत की मौत के लिए बॉलीवुड में फैले भाई भतीजावाद को जिम्मेदार बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इस मामले में पुलिस ने सुशांत के परिवार सहित अब तक 11 लोगों से पूछताछ कर ली है।