टिकटॉक पर पुलिसवाले ने महिला कांस्टेबल से पूछा- कभी तो किसी की बनोगी, ये वीडियो देख एसपी ने फिर जो किया!

बच्चे हो या बूढ़े, आम हो या खास, आजकल लोगों के अंदर टिकटॉक एप्प का नशा सिर चढ़कर बोल रहा है। कोई बस ड्राइवर टिकटॉक वीडियो बनाने के चक्कर में लोगों की जिंदगी से खिलवाड़ करता है तो कहीं वीडियो बनाते-बनाते कोई खुद ही हादसा कर बैठता है।
यहां तक कि बच्चे तो टिकटॉक चे चक्कर में इस कदर पागल हैं कि उनका ज्यादातर समय मोबाइल पर वीडियो देखते या बनाते ही बीतता है। वहीं इन सबके बीच हरदोई से टिकटॉक को जो मामला सामने आया है, वह काफी हैरान करने वाला है। क्योंकि इसे किसी और ने नहीं बल्कि एक पुरुष और एक महिला पुलिसकर्मी ने वर्दी में बनाया है।

टिकटॉक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

हरदोई जिले के बिलग्राम थाने में तैनात एक पुरुष और महिला सिपाही का टिकटॉक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया। बात यहां तक पहुंची कि अब मामले में जांच के आदेश दे दिए गए हैं।
दरअसल इस वीडियो में वर्दी पहने हुए महिला और पुरुष पुलिसकर्मी ने एक टिकटॉक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जो कि अब जमकर वायरल हो गया। जानकारी के मुताबिक यह वीडियो ऑफिस के अंदर ही बनाया गया है। वीडियो में जो गाना सुनाई पड़ रहा है वह है...कभी तो मोहब्बत करोगी, कभी तो किसी की बनोगी...और इसी पर दोनो एक्ट करते नजर आ रहे हैं।

जांज के बाद कार्रवाई

टिकटॉक वीडियो के इस मामले का हरदोई के एसपी अमित कुमार ने संज्ञान लेते हुए सीओ बिलग्राम को जांच के आदेश दिए। उन्होंने कहा कि मामले की जांच रिपोर्ट आने के बाद दोनों के खिलाफ सख्त विभागीय कार्रवाई की जाएगी।