सुशांत स‍िंह राजपूत की मौत के बाद उनके वीडियो शेयर करते फोटोग्राफर्स पर भड़कीं दीपिका!

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर उनकी कई पुरानी वीडियोज लगातार वायरल हो रही हैं। ये वीडियोज सुशांत सिंह के शूटिंग, डांस परफॉर्मेंस और इनमें उनकी कुछ पर्सनल वीडियोज भी शामिल हैं। लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की इन वीडियोज को इस तरह सोशल मीडिया पर शेयर किया जाना दीपिका पादुकोण को खास पसंद नहीं आया। उन्होंने इस पर अपनी आपत्ति भी जाहिर की है।
उन्होंने पैपराजी के एक पोसट पर कमेंट करते हुए लिखा, ''क्या आपके लिए किसी का वीडियो इस तरह पोस्ट करना सही है। न सिर्फ पोस्ट करना बल्कि उससे पैसे भी कमाना वो भी बिना उस शख्स या उसके परिवार की इजाजत के। ''दीपिका पादुकोण ने अपनी इस कमेंट के जरिए सुशांत की मौत के बाद उनकी निजी जिंदगी को इस तरह सोशल मीडिया पर लाने से ऐतराज है। उनका मानना है कि पत्रकारिता के नाम पर ऐसा किया जाना गलत है और इस समय सही तरह की पत्रकारिता की जरूरत है।
आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण खुद भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत से बेहद दुखी हैं। उन्होंने मेंटल हेल्थ को लेकर लोगों में जागरुकता फैलाने की अपनी मुहिम को रफ्तार दी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने कहा कि इससे पीड़ित लोग खुद को अकेला न समझें बल्कि उनकी तरह और भी लोग हैं। डिप्रेशन से सिर्फ सही ढंग से निबटने की जरूरत है।
उन्होंने पोस्ट में लिखा, ''एक ऐसे व्यक्ति के तौर पर जो खुद इस मानसिक बीमारी से जूझ चुका है, मैं समझा नहीं सकती कि उस तक पहुंचना कितना मुश्किल है। टॉक कम्यूनिकेशन एक्स्प्रेस सीख आप तनहा नहीं हैं, याद रखें। हम इसमें एकसाथ हैं और सबसे महत्वपूर्ण बात, होप है।