मुंबई पुलिस के पास आई सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट, पता चला मौत बड़ी वजह!

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसके बाद से इस मामले को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। अब इस केस में नया अपडेट आया है। सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई है। इससे पहले डॉक्टर्स ने शुरुआती पोस्टमार्ट रिपोर्ट दी थी, जिसमें बताया गया था कि दम घुटने से सुशांत की मौत हुई। अब जो फाइनल रिपोर्ट सौंपी गई है, उसमें कुछ और डिटेल्स दी गई हैं।
खबरों के मुताबिक, शुरुआती पोस्टमार्ट रिपोर्ट तीन डॉक्टर्स द्वारा साइन की गई थी, जबकि फाइनल रिपोर्ट को पांच डॉक्टर्स ने डिटेल्ड एनालिसिस के बाद जमा किया है। खबरों के मुताबिक, फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया है कि सुशांत के शरीर पर कोई संघर्ष का निशान नहीं मिला। ना ही कोई आंतरिक चोट पाई गई है। उनके नाखून साफ थे। फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसे पूरी तरह सुसाइड का केस बताया गया है।
खबरों के मुताबिक रिपोर्ट में यह भी बताया है कि पुलिस ने फॉरेंसिक डिपॉर्टमेंट से अपनी जांच तेजी से पूरी करने की रिक्वेस्ट की है। इसके अलावा, पुलिस ने स्पष्ट किया है कि इमारत के सीसीटीवी कैमरे काम कर रहे थे और उनका कुत्ता दूसरे कमरे में था और जीवित है।
आपको बता दें कि सुशांत की आत्महत्या के केस को लेकर लगातार सेलेब्स बयान दे रहे हैं। रूपा गांगुली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक किस्म मुहिम चला रखी है। वह लगातार सुशांत के केस को लेकर सवाल उठा रही हैं। वह सीबीआई जांच की मांग कर रही हैं। वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने सुशांत के डिप्रेशन का इलाज़ कर रहे डॉक्टर पर भी गंभीर आरोप लगाए। बिहार के कुछ नेता भी सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं।
वहीं, इन सबके इतर पुलिस अपनी जांच कर रही है। इंडिया टुडे में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस अब तक 23 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। इसमें चार्टर्ड अकाउंटेंट का बयान भी शामिल है। इसके अलावा पुलिस  ने रिया चक्रवर्ती, सुशांत के पीआर मैनेजर और मुकेश छाबरा जैसे लोगों से भी पूछताछ की है।