पटना में सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर हुआ प्रदर्शन, सलमान-करण जौहर का फूंका गया पुतला!

बॉलीवुड में बहुत ही कम समय में अपनी पहचान बना चुके अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत  ने रविवार को अचानक आत्महत्या कर ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत से उनके फैंस सहित तमाम लोग सदमे में हैं और बॉलीवुड इंडस्ट्री पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

पटना में युवाओं ने किया प्रदर्शन

मंगलवार को राजधानी पटना में युवाओं द्वारा सुशांत सिंह राजपूत को प्रताड़ित किए जाने का मामला बताते हुए फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया।

सलमान खान-करण जौहर का जलाया पुतला

इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने फिल्म अभिनेता सलमान खान और करण जौहर का पुतला जलाया। साथ ही, उनकी आत्महत्या में जितने दोषी हैं, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। युवाओं ने पटना के इनकम टैक्स चौराहे पर ये विरोध प्रदर्शन किया। साथ ही कहा कि, जब तक इंसाफ नहीं मिलता और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती है, बिहार में ऐसे लोगों की फिल्मों को नहीं चलने दिया जाएगा।

कड़ी कार्रवाई की मांग

इतना ही नहीं, युवाओं ने आरोप लगाया है कि, सुशांत सिंह राजपूत के खिलाफ साजिश करके उन्हें आत्महत्या करने को मजबूर किया गया है। प्रदर्शनकारियों ने मांग की है कि जो लोग भी साजिश में शामिल हैं, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

बिहार के थे सुशांत सिंह राजपूत

बिहार के युवाओं ने कहा कि, बॉलीबुड में तानाशाह का बोलवाला है और मासूम सुशांत सिंह राजपूत को साजिश के तहत ऐसी परिस्थिति के लिए मजबूर किया गया है। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत बिहार के रहने वाले थे और उन्होंने अपनी पढ़ाई पटना के सेंट केरेन्स से की है।