रामायण' में लक्ष्मण के रोल निभाने वाले सुनील लहरी का फीमेल लुक आया सामने, देखते ही एक्टर ने कही ये बात!

रामानंद सागर की रामायण के स्टार्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं. लॉकडाउन में 3 दशक पुराने इस शो के दोबारा टेलीकास्ट होने के बाद जहां कई फैन्स की यादें ताजा हुईं तो वहीं नई पीढ़ी की पहचान रामायण के राम, लक्ष्मण और सीता से हो गई. रामायण के लक्ष्मण यानी एक्टर सुनील लहरी ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं. वे फैन्स को रोज नए किस्से सुनाते हैं. साथ ही उनसे बातचीत भी करते हैं.
अब सुनील लहरी के फैन्स ने उन्हें एक नया स्वरुप दे दिया है, जो सुनील को काफी पसंद भी आया है. सुनील के फैन्स ने उनकी एक पुरानी फोटो को फेसएप की मदद से लड़की में तब्दील कर दिया है. वे काफी क्यूट लग रहे हैं. ये फोटो खुद सुनील ने शेयर की है. वो लिखते हैं- धन्यवाद लक्ष्मण जी की सेना मुझे मेरे नए स्वरुप से मिलाने के लिए.

रोज सुनाते हैं रामायण के अनसुने किस्से

बता दें कि इन दिनों फेसएप काफी पॉपुलर हो गया है. कई सोशल मीडिया यूजर्स अपनी फोटोज को इससे एडिट कर शेयर कर रहे हैं. इतना ही नहीं अपने फेवरेट एक्टर्स और कैरेक्टर को भी नया रूप देने में लगे हुए हैं. सुनील लहरी की बात करें तो वे रोज ट्विटर पर रामानंद सागर की रामायण से जुड़े किस्से सुनाते हैं. वे शूटिंग के समय की बातें और बड़े सीन्स के लिए इस्तेमाल की गई तकनीक का खुलासा अपने वीडियोज में करते हैं.
हाल ही में उन्होंने हनुमान संग मगरमच्छ की लड़ाई के बारे में बताया था. इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया था कि लक्ष्मण का इलाज करने वाले सुषेण वैद्य का रोल एक असल पंडित ने किया था और कैसे उन्हें ये रोल मिला. सुनील ने कहा था कि ये पंडित उज्जैन के महाकाल मंदिर के थे और रामायण के बड़े फैन थे. एक समय जब पंडित जी डायरेक्टर रामानंद सागर से मिलने आए तो उनसे प्रभावित होकर सागर ने उन्हें सुषेण वैद्य का रोल दे दिया था. इस तरह पंडित जी फेमस हो गए थे.