सुशांत सिंह राजपूत की मौत से घर में है मातम, खबर सुनकर बेहोश हुए पिता, ऐसी हैं हालात!

बॉलीवुड में अपने अभिनय से लाखों दिलों पर छा जाने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत  हाल ही में इस दुनिया को अलविदा कह गए। उन्होंने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में उनका शव मिला है। अभी तक उनकी आत्महत्या की वजह का पता नहीं चला है। हालांकि, कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये बताया जा रहा है कि पुलिस को जानकारी उनके घर काम करने वाले किसी शख्स ने दी थी। सुशांत के निधन की खबर इंडस्ट्री और फैंस के लिए जितनी शॉकिंग थी, उससे कहीं ज्यादा उनके परिवार के लिए सदमा देने वाली थी।
सुशांत मूल रूप से पूर्णिया के बड़हरा कोठी के मलडीहा के रहने वाले थे। पिछली बार जब वो अपने गांव आए थे तो उन्होंने एक पारिवारिक कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया था। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की घटना के बारे में बिहार के लोगों को अभी तक यकीन नहीं हो रहा है।
बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट की मानें तो बेटे सुशांत के निधन की खबर पाकर उनके पिता बेहोश हो गए। उनके परिवार में मातम का माहौल है। उनके पिता केके सिंह पटना में रहते हैं, सुशांत की बहन ने पिता को ये खबर सुनाई और उन्होंने जैसे ही टीवी ऑन की उन पर तो जैसे दुखों का पहाड़ टूट पड़ा।
बता दें कि सुशांत को अपने होमटाउन से बेहद लगाव था। बताया जा रहा है कि उनके पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए पटना लाया जा सकता है। वहीं सुशांत के पिता के घर पर रिश्तेदारों-पड़ोसियों के साथ-साथ मीडिया का भी जमावड़ा लग गया है।
इसे देखते हुए उनके फैमिली मेंबर्स ने मीडिया को कुछ समय के लिए उन्हें अकेला छोड़ देने के अपील की है। वहीं उनके परिवार के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने संवेदनाएं व्यक्त की हैं। सभी उस मुश्किल वक्त में सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के साथ खड़े हैं।