सुशांत सिंह राजपूत को भुला नहीं पा रहे हैं युजवेंद्र चहल, शेयर किया बहुत ही दर्दनाक पोस्ट!

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया में नहीं रहे। उनकी मौत को करीब एक सप्‍ताह होने वाले हैं, मगर अभी तक किसी को विश्‍वास नहीं हो रहा है कि वो सभी को छोड़कर चले गए हैं। भारत के स्‍टार गेंदबाज युजवेंद्र चहल भी इस एक्‍टर को भुला नहीं पा रहे हैं। सुशांत की आत्‍महत्‍या की खबर सुनकर चहल को झटका तो लगा था और उन्‍होंने एक्‍टर के साथ अपनी एक पुरानी तस्‍वीर शेयर करके उन्‍हें श्रद्धांजलि दी थी। इसके बाद उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर खुद की फोटो हटाकर सुशांत की फोटो लगाई। चहल अभी भी उन्‍हें नहीं भुला पा रहे हैं और उन्‍होंने अपने स्‍टेट्स पर एक दर्दनाक पोस्‍ट लगाया, जिसे देखकर कोई भी रो देगा।
चहल सुशांत के बारे में रोज कुछ न कुछ पोस्‍ट करते हैं, मगर उनके लेटेस्‍ट पोस्‍ट ने सभी फैंस का ध्‍यान खींच लिया। उन्‍होंने जो पोस्‍ट शेयर किया, उसमें सुशांत की पीठ पर नेपोटिज्‍म, बुली, बॉलीवुड, बैन, शोषण, बॉयकॉट जैसे कई खंजर नजर आ रहे हैं। उसके बावजूद सुशांत कह रहे हैं कि मैं ठीक हूं।
34 साल के सुशांत ने बीते रविवार को आत्‍महत्‍या कर ली थी और उनके इस कदम से हर फैन को हैरान कर दिया था। कहा जा रहा है कि पिछले पांच छह महीने से वह डिप्रेशन से जूझ रहे थे। टीवी एक्‍टर के रूप में करियर का आगाज करने वाले सुशांत ने 2013 में बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था। उन्‍होंने भारतीय विकेटकीपर बल्‍लेबाज एमएस धोनी की बायोपिक में उनकी भूमिका निभाकर एक अलग पहचान बनाई थी। उनके इस कदम से क्रिकेट जगत भी हैरान रह गया था।

सुशांत और क्रिकेट का है खास रिश्‍ता

दरअसल सुशांत और क्रिकेट का संबंध काफी पुराना है। सुशांत खुद नेशनल स्‍तर पर क्रिकेट खेल चुके हैं। मगर फिर परिवार की उम्‍मीदों के अनुसार इंजीनियरिंग में एडमिशन ले लिया। मगर क्रिकेट तो उनकी रगों से बस ही चुका था, जिसकी एक झलक सचिन तेंदुलकर  और धोनी भी देख चुके थे। धोनी के ऑन फील्‍ड एक्‍शन में मास्‍टर होने के लिए सुशांत ने पूर्व भारतीय विकेटकीपर किरण मोरे के साथ करीब 9 महीने का समय बिताया था। बायोपिक के लिए सुशांत की मेहनत और उनकी एक्टिंग को देखकर धोनी सुशांत के फैन हो गए थे। यही नहीं सुशांत ने तो अपनी बल्‍लेबाजी से भी धोनी को प्रभावित कर लिया था। खासकर सुशांत का हेलिकॉप्‍टर शॉट खेलने का तरीका धोनी को पसंद आया था।