पुलवामा में दो आतंकी ढेर, मुठभेड़ में घायल हुए एक CRPF जवान ने अस्पताल में दम तोड़ा!

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में मंगलवार की सुबह एक बार फिर भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़  हो गई। मुठभेड़ में अब तक दो आतंकी मारे जा चुके हैं जबकि एक भारतीय जवान गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। भारतीय सुरक्षाबलों ने अभी भी पूरे इलाके को घेर रखा है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। खबर है कि अभी भी कई आतंकी इलाके में छुपे हुए हैं।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक भारतीय सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि कुछ आतंकी पुलवामा के बंदजू गांव में छुपे हुए हैं और किसी बड़े हमले की साजिश रच रहे हैं। खुफिया जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों ने स्थानीय पुलिस और सीआरपीएफ के साथ मिलकर एक संयुक्त टीम तैयार की और बंदजू गांव को घेर लिया। गांव में जैसे ही सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया वैसे ही आतंकी एक घर में छुपकर फायरिंग करने लगे।
गोली चलने की आवाज सुनते ही भारतीय जवानों ने भी फायरिंग शुरू कर दी। काफी देर तक दोनों ओर से चली फायरिंग में दो आतंकियों को मार गिराया गया। क्रॉस फायरिंग में एक सीआरपीएफ का जवान घायल हो गया। घायल जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। बता दें कि दो दिन पहले जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर के जादिबल इलाके में मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए थे।

17 दिन में 32 आतंकी मार गिराए गए

जम्मू-कश्मीर में इस साल आतंकियों की शामत आ चुकी है। बीते 17 दिनों में 32 आतंकी मारे जा चुके हैं, वहीं इस साल सुरक्षाबलों ने कश्मीर में 107 आतंकियों को मार गिराया है। खबर है कि भारतीय सुरक्षाबलों ने दक्षिण कश्मीर में 125 और आतंकियों को मार गिराने की योजना तैयार की है।
इन आतंकवादियों में 25 विदेशी भी शामिल हैं। घाटी में इस साल सबसे अधिक आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन सक्रिय रहा। सुरक्षाबलों ने हिजबुल के 35 स्‍थानीय आतंकियों को मौत के घाट उतारा है।