Galwan Valley में शहीद हुए जवानों को बॉलीवुड ने दी श्रद्धांजलि, कहा- देश हमेशा तुम्हारा ऋणी रहेगा!

भारत और चीन के रिश्तों में चल रही तल्खियों के बीच मंगलवार को गलवान घाटी में दोनों देशों की सेनाओं में हुई झड़प में 20 भारतीय जवान शहीद हो गए। जवानों की इस शहादत पर देश के साथ-साथ फिल्मी सितारे भी उन्हें उनकी इस कुर्बानी को नमन कर रहे हैं।
महानायक अभिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया के जरिए शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ''जो शहीद हुए हैं उनकी जरा याद करो कुर्बानी। उन्होंने देश और
इसके अलावा अक्षय कुमार ने गलवान वैली में चीन के साथ हुई झड़प में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी हैं। अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा, ''गलवान वैली में हुई हमारी बहादुर जवानों की शहादत से बेहद दुखी हूं। राष्ट्र के लिए उनकी अमूल्य सेवा के लिए हम सदैव उनके ऋणी रहेंगे। शहीदों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं।
एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह ने भी शहीदों की शहादत को नमन किया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ''साल 2020 हमारे लिए सिर्फ नुकसान का पर्याय बन गया है। हमारे देश के बहादुर जवाब गलवान वैली में शहीद हो गए। मेरी संवेदना इन शहीदों के परिवारों के साथ है। देश आपकी शहादत को सलाम करता है। शांति के लिए क्या करना होगा।
वरुण धवन और यामी गौतम ने भी शहीदों को श्रद्धांजलि दी। यामी गौतम ने ट्वीट कर लिखा,''हमारे बहादुर जवानों के परिवारों के साथ में संवेदना हैं। देश की सुरक्षा के लिए दिए गए जवानों की इस शहादत के हम हमेशा ऋणी रहेंगे। मैं शांति की प्राथर्ना करती हूं। ''वहीं वरुण धवन ने लिखा, ''जवानों की शहादत की खबर से मेरे दिल बेहद दुखी है। हम हमेशा उनकी इस कुर्बानी के लिए ऋणी रहेंगे।