Tik Tok पर छाया सुशांत सिंह राजपूत का हमशक्ल, वायरल हुआ वीडियो!

सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर फिल्म इंडस्ट्री और उनके परिवार के साथ फैंस को भी तगड़ा झटका दे गई। वहीं उनके जाने के बाद सोशल मीडिया पर चारों तरफ बस उनका ही नाम दिखाई दे रहा है। जहां एक तरफ नेपोटिज्म की बहस जारी है, वहीं दूसरी तरफ उनसे जुड़ी कई पुरानी बातें और वीडियो ट्रेंड करते दिखाई दे रहे हैं। इस बीच हाल ही में एक टिक टॉक यूजर का वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। इस लड़के को वीडियो में देखकर लोग अभिनेता सुशांत सिंह का हमशक्ल बता रहे हैं।
टिक टॉक पर सुशांत सिंह राजपूत का हमशक्ल बताए जा रहे इस शख्स का नाम है सैकी पंड्या। इस टिक टॉक यूजर का चेहरा लोगों को कुछ हद तक सुशांत सिंह राजपूत से मिलता-जुलता लग रहा है। सैकी ने टिकटॉक पर सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देते हुए एक वीडियो क्रिएट किया। जिसमें वो बिलकुल सुशांत सिंह राजपूत की तरह चलते नजर आ रहे हैं और कैप्शन में लिखा है, 'रेस्ट इन पीस माई आइडल।
सैकी पंड्या का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। इस लड़के के लुक्स देखकर हर कोई इसे बॉलीवुड में एंट्री करने को कह रहा है। टिकटॉक पर इस वीडियो के अब तक 7.1 मिलियन व्यूज हो चुके हैं, साथ ही 3 लाख से ज्यादा लाइक्स और 2 हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं।
इस वीडियो को सैकी ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है और लिखा, 'नमस्ते दोस्तों, मुझे नहीं पता कहां से शुरू करूं, लेकिन मैं आप सभी को धन्यवाद करना चाहता हूं। मैंने टिकटॉक पर मेरे आदर्श सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि का वीडियो पोस्ट किया था, जिसको आपने खूब प्यार दिया। घंटे भर में ही ये वीडियो वायरल हो गया।
इस वीडियो में टिक टॉक यूजर ने सुशांत सिंह को अपना आइडल बताया है और उनके ही अंदाज में फोटोशूट करवाता भी दिखाई दिया है। इस टिक टॉक यूजर के इंस्टाग्राम पर भी काफी फॉलोवर्स है।